उमर के बयान पर कांग्रेस-राजद की चुप्पी सामने ला रही है असलियत: मोदी Revealing the silence of Congress-RJD on Umar's statement: Modi



जमुई (बिहार) ।  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर के लिए अलग प्रधानमंत्री पद की मांग को लेकर नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला के दिये गये बयान को ‘एक भारत श्रेष्ठ भारत’ के आदर्श के विरुद्ध बताया और कहा कि इस पर कांग्रेस एवं राष्ट्रीय जनता दल (राजद) समेत अन्य विपक्षी दलों की चुप्पी उनकी असलियत सामने ला रही है। 

श्री मोदी ने आज यहां चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कल नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने जम्मू-कश्मीर के लिए अलग प्रधानमंत्री की मांग रखी। इस पर उन्होंने श्री अब्दुल्ला का साथ देने वाली कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों से सवाल किया कि वह उनके एक देश में दो प्रधानमंत्री वाले बयान से सहमत हैं या नहीं। कांग्रेस, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और अन्य सहयोगी पार्टियों को इस संबंध में बोलना चाहिए था। वह इंतजार भी कर रहे थे कि कोई तो इसका विरोध करे, लेकिन सबने चुप्पी साध ली। उनकी चुप्पी असलियत को सामने ला रही है। 

प्रधानमंत्री ने लोगों से आग्रह करते हुए कहा, “राष्ट्रीय सुरक्षा, कश्मीर और हमारे वीर जवानों पर विपक्ष के लोग जो बयान दे रहे हैं उसे वह बहुत ध्यान से सुनें और उनका हिसाब इस चुनाव में चुकता करें। उनके बयान इस बात का सबूत है कि कैसे दशकों तक देश चलाया और देश को किस स्थिति तक ले आए। राजनीतिक स्वार्थ के लिए वे आगे क्या करेंगे इसका अनुमान लोग लगा सकते हैं। 



Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment