अंतर्राज्यीय ऑटो लिफ्टर गैंग के तीन शातिर लुटेरे गिरफ्तार Three vicious robbers arrested in the Interstate Auto Lifter Gang



                          लुटेरे गिरोह की जानकारी देते एसपी सिटी श्लोक कुमार व एएसपी अर्पणा गौतम।  

वैशाली । लोकसभा चुनावों के मद्देनजर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गाजियाबाद के आदेश पर बदमाशों के खिलाफ चलाए गए अभियान के अंतर्गत थाना इंदिरापुरम पुलिस ने वैशाली क्षेत्र से सघन तलाशी अभियान के अंतर्गत अंतर्राज्यीय ऑटो लिफ्टर गैंग के तीन बदमाश को गिरफ्तार कर उनसे अवैध हथियार, कार, आटो,कैश और दर्जनों मोबाइल फोन आदि बरामद किए हैं।
          
एसपी सिटी गाजियाबाद श्लोक कुमार ने पत्रकारों को बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उपेंद्र कुमार अग्रवाल के निर्देशन में लोकसभा चुनावों के मद्देनजर बदमाशों के खिलाफ चलाए गए अभियान में सोमवार की रात को बड़ी सफलता हासिल हुई ,जब वैशाली पुलिस चैकी के इंचार्ज अंजनी कुमार सिंह ने अपने साथी पुलिसकर्मियों के साथ थाना अध्यक्ष इंदिरापुरम संदीप कुमार सिंह के नेतृत्व में सघन तलाशी अभियान चला रहे थे।  अभियान के अंतर्गत  सोमवार की रात को इलाहाबाद बैंक पुलिया सेक्टर एक-दो वैशाली के पास से अंतर्राज्यीय स्तर के 3 शातिर ऑटो लिफ्टर गैंग के लुटेरों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त हुई। बदमाशों के पास से लूट के लूट के 4500रूपय,े एक देसी रिवाल्वर 38 बोर, 5 कारतूस ,एक तमंचा 315 बोर मय दो कारतूस, एक तमंचा 12 बोर 22कारतूस , एक स्विफ्ट कार, एक ऑटो तथा 29 मोबाइल फोन बरामद हुये हंै। 
       
यह गिरोह ऑटो में सबारी बैठाकर यात्रियों के साथ लूटपाट करता था।इसके अलावा  महिला यात्रियों से छेड़खानी करते थे।विरोध करने पर यह गिरोह मारपीट भी करता था। कुछ समय पहले थाना साहिबाबाद क्षेत्र में इस गिरोह ने एक रिटायर्ड इंस्पेक्टर को भी लूटा था। इस गिरोह के ऊपर 100 से ऊपर मुकद्दमे  विभिन्न थानों में दर्ज है।
           
गिरफ्तार बदमाशों के नाम कासिम पुत्र सईद निवासी मोती मस्जिद के पास कैला भट्टा गाजियाबाद, सलमान पुत्र रमजान निवासी पाये की बेकरी के पास रोजी कॉलोनी विजय नगर गाजियाबाद तथा मोनू उर्फ सर्वर  पुत्र फजलुर रहमान निवासी गढ़ी मोहल्ला पिलखुआ जिला हापुड़ है।
             
इसके अलावा थाना लिंकरोड पुलिस ने अपराधियों खिलाफ चलाए गए अभियान के अंतर्गत कौशांबी बस अड्डे के पास है दो कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार कर उनसे अवैध हथियार बरामद किये हैं।
जानकारी के अनुसार थाना अध्यक्ष लिंकरोड लक्ष्मी सिंह चैहान के नेतृत्व में यह गिरफ्तारी कौशांबी बस अड्डे के पास से की गई जिसमें आशीष पुत्र राजेंद्र निवासी मंडोली थाना हर्ष विहार दिल्ली  तथा सौरव पुत्र सुरेंद्र निवासी अमर कॉलोनी थाना गोकुल पुरी दिल्ली को गिरफ्तार किया गया। इनके पास से क्रमशः एक तमंचा 315  दो जिंदा कारतूस  तथा दूसरे से एक चाकू  के अलावा  चोरी की एक एफजेड  मोटरसाइकिल बरामद की गई है।







Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment