यह जनता की जीत है, सेवक के तरह करूंगा सेवा: डाॅ0 आलोक सुमन This is the victory of the public, will serve as a servant: Dr. Alok Suman



गोपालगंज, ( सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो )  लोकसभा चुनाव में महागठबंधन प्रत्याशी पर अपनी धमाकेदार जीत दर्ज करने के बाद डॉ. आलोक कुमार सुमन ने ‘हिन्दुस्तान से बातचीत करते हुए कहा कि यह जीत गोपालगंज की जनता की है। यहां के लोगों के उनमें अपना विश्वास जताने से वे खुश तो हैं,लेकिन उनकी जिम्मेवारी काफी बढ़ गई है। वे मतदाताओं के प्रति आभार व्यक्त करते हुए विश्वास दिलाते हैं कि उनकी सेवा वे एक सेवक की तरह करेंगे। 

उनकी पहली प्राथमिकता जिले में बुनियादी संरचनाओं को दुरुस्त कर नागरिक सुविधाएं उपलब्ध कराने की होगी। सर्वप्रथम वे पूरे जिले का दौरा कर जनता के बीच जाएंगे। उनकी समस्याओं व जरूरतों को जानेंगे। इसके बाद प्राथमिकता के आधार पर उसे दूर करने के लिए परिणाममूलक कदम उठाएंगे। नवनिर्वाचित सांसद ने कहा कि गोपालगंज में बाढ़ की समस्या सबसे बड़ी त्रासदी है। इस समस्या के स्थायी समाधान के लिए वे पहल करेंगे। सड़क,पुल-पुलियों के अलावे शिक्षा व स्वास्थ्य व्यवस्था को बेहतर करने की उनकी कोशिश होगी। स्कूलों में पढ़ाई के लिए संसाधनों की कमी को दूर करने का प्रयास करेंगे । वहीं गांव से लेकर शहर से स्वास्थ्य सेवा को बेहतर किया जाएगा। 

नवनिर्वाचित सांसद ने कहा कि अब वे वोट देने व न देने वाले सभी के प्रतिनिधि हैं। सभी की राय से खुशहाल गोपालगंज बनाया जाएगा। सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ उचित रूप से हकदार लोगों तक पहुंचाने की कोशिश करेंगे। कहा कि शहर का सौंदर्यीकरण किया जाएगा। छाड़ी नदी का जीर्णोद्धार भी कराएंगे। सिवरेज व सफाई सिस्टम को दुरुस्त कराया जाएगा।



Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment