दो शातिर लूटेरे गिरफ्तार Two vicious robbers arrested



इंदिरापुरम, ( सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो )   थाना दंदिरापुरम पुलिस ने दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लूट के दो मोबाइल, चोरी की एक मोटरसाइकिल दो अवैध चाकू बरामद किये हैं। इसके अलावा थाना साहिबाबाद पुलिस ने रात्रि गश्त के दौरान राजेन्द्र नगर से तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। 
          
जानकारीे के अनुसार थाना इंदिरापुरम पुलिस ने संदिग्ध व्यक्तियों के खिलाफ चलाये गये अभियान के अंर्तगत ब्रहस्पतिबार की रात में 23.10 बजे ग्रीन बैल्ट हनुमान मन्दिर के पास से दो लोगों को संदेह के आधार पर रोका गया तो उनके पास से एक एक अवैध चाकू बरामद हुआ। बाद में इन लोगोें की निशानदेही से लूट के दो मोबाइल, चोरी की एक मोटरसाइकिल बरामद की गयी। इनके नाम शाजिद पुत्र राशिद तथा अरशद खान पुत्र जुल्फकार अली निवासीगण ई0-1/201 नन्दनगरी दिल्ली है। जिनके कब्जे बरामद मोबाइल फोन थाना इंदिरापुरम एवं साहिबाबाद थाना क्षेत्र की दो लूट की घटनाओं से संबंधित हैं।
      
इसके अलावा थाना साहिबाबाद पुलिस ने चोरों के खिलाफ चलाये गये अभियान के अंर्तगत रात्रि गश्त के दौरान तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया गया। दरअसल रात्रि में लोहियापार्क राजेन्द्र नगर के पास बिना हैड लाइट जला कर आरहे एक आटो पर पुलिस के एक गश्ती दल को शक हुआ। आटो को रोक कर उसकी तलाशी ली गयी तो उसमें से चोरी की चार बैटरी तथा चोरी करने के औजार बरामद किये गये। चोरों के नाम भोला उर्फ रंजीत पुत्र नरायन मिस़्त्री निवासी 506 नंद ग्राम,मोहम्मद सिराज पुत्र मोहम्मद बरकत निवासी605 नंद ग्राम तथा सचिन ठाकुर पुत्र सुरेश सिंह निवासी 25 आश्रम के पीछे बृजनगरी नंदग्राम थाना सिहानीगेट गाजियाबाद हैं। यह बैटरी 365 श्यामपार्क निवासी नीरज पुत्र राधेश्याम के यहां से चोरी की गयीं थीं।



Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment