मेट्रो स्टेशन पर अवैध तमंचे के साथ गिरफ्तार Arrested with illegal pistol at Metro station




इंदिरापुरम, ( सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो )  थाना इंद्रारुरम पुलिस ने मेट्रो स्टेशन वैशाली पर अवैध तमंचा और कारतूस के साथ पहुंचे एक युवक को गिरफ्तार किया है।
        
जानकारी के अनुसार वैशाली मेट्रो स्टेशन पर तैनात सीआईएसएफ के जवानों ने अभिमन्यु यादव पुत्र रामजी यादव निवासी ग्राम कचहरी थाना लालकुर्ती जिला मेरठ को जांच के दौरान एक 315 बोर के तमंचे और कारतूस साथ गिरफ्तार किया था और आगे कार्रवाई के लिए थाना इंदिरापुरम पुलिस को सौंप दिया था। आज थाना इंदिरापुरम पुलिस ने अवैध हथियार रखने के आरोप अभिमन्यु यादव को धारा 25 में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है । पुलिस अभी यह पता नहीं लगा सकी है कि वह हथियार लेकर कहां और किस इरादे से जा रहा था।


गांजा तस्कर गिरफ्तार
साहिबाबाद, ( सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो )  थाना साहिबाबाद पुलिस ने भोपुरा के पास से गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है जो दिल्ली आसपास के क्षेत्रों में गांजे की छोटी छोटी गुड़िया बनाकर लोगों को बेचता था तथा नशे का कारोबार चलाता था।
             
जानकारी के अनुसार मुखबिर की सूचना पर बुधवार की सुबह 10बजे के करीब भौपुरा तिराहे से राजीव बंबइया पुत्र श्रीचंद निवासी सुल्तानपुरी जलेबी चैक दिल्ली को गिरफ्तार कर उससे 1 किलो मादक पदार्थ गांजा बरामद हुआ। राजीव बम्बइयां ने बताया कि वह मादक पदार्थ गांजा की छोटी छोटी गुड़िया बनाकर दिल्ली एनसीआर के क्षेत्र में ग्राहकों को सप्लाई करता है और मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त है।


Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment