पीसीएस अधिकारी को चोर फैमिली ने लगाया चूना PCS officer gets thief family lime



साहिबाबाद । अलीगढ़ में तैनात एक पीसीएस अधिकारी को रविवार की रात में ऑटो में बैठी एक चोरों की फैमिली ने उनके ब्रीफकेस का ताला मास्टर की से खोलकर हजारों रुपए चोरी कर लिये। अब मामले की जांच थाना साहिबाबाद की पुलिस कर रही है।
           
जानकारी के अनुसार अनिल कुमार सिंह शालीमार गार्डन एक्सटेंशन 1 में परिवार के साथ रहते हैं और फिलहाल वे अलीगढ़ में तैनात हैं। वे अपने घर आने के लिए बस से मोहन नगर रविवार की रात करीब 9 बजे पहुंचे थे। करीव सवा 9 बजे उन्होंने अपने घर शालीमार गार्डन जाने के लिए एक शेयरिंग ऑटो पकड़ा और पीछे की सीट पर बैठ गये। तभी  एक चोर फैमिली आटो में बैठी जिसने उन्होंने अपने बच्चों का वास्ता देकर अपने सामने की सीट पर उन्हें बैठने का आग्रह किया तो वे वहां बैठ गये। इस चोर फैमिली में पति पत्नी और 3 बच्चे थे। पति की उम्र 35 साल और महिला 30 वर्ष की थी जबकि तीनों बच्चे 7 से 10 साल के बीच के थे।आटो में अंधेरा था। इसी बीच उनके बच्चों ने अधिकरी का ब्रीफकेस अपने मांबाप की ओर खिसका दिया। तभी अंधेरे का फायदा उठाते हुए इस चोर फैमिली ने उनके ब्रीफकेस का ताला मास्टर की से खोलकर उसमें रखें एक पॉलिथीन बैग को पार कर दिया जिसमें 38500रूपये और उनकी सरकारी मोहरें थीं। यह चोर फैमिली तो पसोंडा की पुलिया के पास उतर गई लेकिन अनिल कुमार सिंह को इस घटना का पता चल जव वे घर पहुंचे। उन्होंने देखा कि ब्रीफकेश के ऊपर ताले के पास कुछ निशान लगे हैं।उन्होंने शक दूर करने के लिए ताला खोला । ताला खोलते ही  उन्हें पता चला कि उनका  ट्रांसपेरेंट पॉलिथीन का बैग ब्रीफकेस में नहीं है वह चोरी हो चुका है। इस पॉलिथीन पैकेट में 38500 रूपये और उनके कार्यालय की सरकारी मोहरें थीं।
        
इस घटना की रिपोर्ट अनिल कुमार सिंह ने थाना साहिबाबाद में सोमवार को अज्ञात चोर फैमिली के खिलाफ लिखाई है। थाना साहिबाबाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है । पीसीएस अधिकारी अनिल कुमार सिंह का आरोप है कि जिस ऑटो रिक्शा में उनके साथ घटना हुई है उसका चालक भी चोर फैमिली से मिला हुआ था।



Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment