पिछले सप्ताह हुई हत्या का खुलासा तीन गिरफ्तार Three murders reveal last week



इंदिरापुरम, ( सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो )  एक सप्ताह पहले थाना इंदिरापुरम क्षेत्र के ग्राम मकनपुर में एक डेयरी के मुनीम की हुई हत्या के मामले में थाना इंदिरापुरम पुलिस ने मृतक की एक प्रेमिका  सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इस मामले मृतक से लूटी गयी एक घड़ी तथा एक रैडमी मोबाइल फोन बरामद किया है। 
       
 एसपी सिटी श्लोक कुमार ने थाना इंदिरापुरम में आयोजित पत्रकार वार्ता में बताया कि 18/19 जून की रात में गांव मकनपुर में 40 वर्षीय अमूल डेयरी के मुनीम जगदीप कुमार पुत्र श्याम सिंह की गला दबाकर हत्या की गई थी । हत्यारों को यह भरोसा था कि उन्हें यहां से काफी मोटी रकम मिल सकती है। लेकिन लॉकर की चाबी नहीं मिलने के कारण हत्यारों को कोई रकम प्राप्त नहीं हुई उन्हें एक हाथ घड़ी व एक रैडमी मोबाइल फोन से ही संतोष करना पड़ा। इस मामले में थाना इंदिरापुरम पुलिस ने एक महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें महिला श्रीमती पुष्पा पत्नी हरी किशन शर्मा, निवासी भड़ना चैक पहली गली सरपंच चैक नगला कालोनी फरीदाबाद, तथा उसके मित्र हरीकिशन शर्मा पुत्र राजेन्द्र निवासी गांव कोलिल्ला थाना नीमराणा अलबर तथा कृष्ण पाल पुत्र टीकम सिंह निवासी 969 संजयनगर न्यू टाउनथाना सेक्टर 7फरीदाबाद हरियाणा हैं।
        पुलिस की विवेचना में पता चला कि मृतक के संबंध एक महिला से थे जो उसके पास अक्शर रात में आया जाया करती थी। इसी बिंदु पर पुलिस की जांच थानाध्यक्ष इंदिरापुरम संदीप कुमार सिंह के नेत्रृत्व में आगे बढ़ी और विवेचना कर रहे एसआई अंजनी कुमार सिंह,केके गौतम तथा इलहार अली ने महिला और उसके दोनों साथियों को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में पुलिस ने हत्या के बाद चोरी की गयी मृतक की हाथ घड़ी तथा एक रैडमी का मोबाइल फोन बरामद कर जेल भेज दिया है।



Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment